Friday, May 26, 2023

Realme Narzo N53 रियलमी के इस फोन की शुरू हो गई सेल, कम दामो में दमदार फीचर्स और शानदार बैटरी के साथ

 

Realme Narzo N53
अभी हाल ही में रियलमी ने अपने नए बजट फोन को लॉन्च किया जिसे Realme Narzo N53 नाम दिया गया है। इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी 90Hz रिफ्रेश रेट और 6GB का रैम मिलता है। बता दें कि यह फोन एक बजट डिवाइस है। आइये इसके बारे में जानें।

रियलमी ने अपनी Narzo सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया। पिछले हफ्ते, Realme Narzo N53 ने भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत की।

Realme Narzo N53


Realme Narzo N53 की कीमत और बैंक ऑफर्स

Realme Narzo N53

Realme Narzo N53 के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज की कीमत 8,999 रुपये से शुरू होती है जबकि 6GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो 4GB/64 और 6GB/128GB वेरिएंट पर क्रमशः 500 रुपये और 1000 रुपये की छूट मिल रही है। इस छूट का लाभ HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ICICI क्रेडिट कार्ड के माध्यम से लिया जा सकता है। इतना ही नहीं अगर आप Jio यूजर है तो आप 3000 रुपये का आतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं।

Realme Narzo N53


Realme Narzo N53 के स्पेसिफिकेशंस

Realme Narzo N53

Realme Narzo N53 में 90Hz रिफ्रेश रेट और 450 nits तक की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.74-इंच HD+ डिस्प्ले है। ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर यूनिसोक चिपसेट के साथ आता है। यह डिवाइस 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज की सुविधा के साथ आता है। इसके साथ ही इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।


बता दें कि मिनी कैप्सूल फीचर के साथ आने वाला यह तीसरा रियलमी स्मार्टफोन है, जो आईफोन 14 प्रो मॉडल में डायनामिक आइलैंड फीचर के समान है। Realme Narzo N53 पर मिनी कैप्सूल फोन चार्ज स्थिति, कम बैटरी चेतावनी और डेटा उपयोग जैसी जानकारी दिखाता है।

Realme Narzo N53

Realme Narzo N53 का कैमरा

इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सपोर्ट मिलता है, जिसमें 50MP मुख्य सेंसर और सेकेंडरी ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर मिलता है। आगे की तरफ, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का कैमरा है। स्मार्टफोन में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो सकता है। ये स्मार्टफोन फेदर गोल्ड और फेदर ब्लैक रंगों में आता है।

Realme Narzo N53

5000 एमएएच रियलमी नार्ज़ो एन53 की बैटरी क्षमता का विशिष्ट मूल्य है। चार्जिंग का डेटा रियलमी लैब से आता है। अलग-अलग परीक्षण वातावरण, लंबी अवधि की बैटरी उपयोग हानि और अन्य कारकों के कारण वास्तविक डेटा भिन्न हो सकता है, और केवल संदर्भ के लिए है। 2. 12 जीबी डायनेमिक रैम केवल 6 जीबी रैम संस्करण पर उपलब्ध है।

Realme Narzo N53

उत्पाद चित्र केवल संदर्भ के लिए हैं, कृपया वास्तविक उत्पादों को देखें। आपूर्तिकर्ताओं में परिवर्तन जैसे कारणों से कुछ उत्पाद विनिर्देश और विवरण बदल सकते हैं। पेज पर मौजूद डेटा रियलमी द्वारा डिज़ाइन किए गए तकनीकी मापदंडों, प्रयोगशालाओं के परीक्षण डेटा और आपूर्तिकर्ता परीक्षण डेटा से आया है। वास्तविक परिस्थितियों में, परीक्षण सॉफ़्टवेयर संस्करण, विशिष्ट परीक्षण वातावरण और विशिष्ट संस्करण के आधार पर, डेटा थोड़ा भिन्न हो सकते हैं।

Visit official::here


No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music