Friday, May 5, 2023

OPPO'S FIRST 108MP CAMERA Oppo Reno 8T 5G Best features 2023

 

40x माइक्रोलेंस5 एक छिपी हुई दुनिया का खुलासा करें

पूरी तरह से नए माइक्रोलेंस कैमरा के साथ पहले से न खोजी गई संभावनाओं की दुनिया को कैप्चर करें। 40x आवर्धन तक, प्रतिदिन नए आनंद की खोज करें!


ड्युअल स्टीरियो स्पीकर आपके सुनने के आनंद को दोगुना कर देते हैं

दो अल्ट्रा-लीनियर स्पीकर्स के साथ, स्टीरियो सराउंड साउंड की इमर्सिव पावर का अनुभव करें। इसके अलावा, 200% अल्ट्रा वॉल्यूम मोड आपको उड़ा देगा। अपने हाथ की हथेली में मोबाइल थिएटर का आनंद लें!

AI एडाप्टिव आई प्रोटेक्शन सिस्टम स्मार्टर आई कम्फर्

अल अडैप्टिव आई प्रोटेक्शन सिस्टम, उद्योग-अग्रणी 2160Hz हाई-फ्रीक्वेंसी PWM डिमिंग के साथ मिलकर प्रभावी रूप से आंखों की थकान को दूर करता है। स्क्रीन का ब्राइटनेस लेवल आपके आस-पास की लाइटिंग कंडीशंस के हिसाब से अपने आप एडजस्ट हो जाता है।


क्रिस्टल-क्लियर क्रिएटिविटी

108MP पोर्ट्रेट कैमरा की अविश्वसनीय स्पष्टता और विवरण आपको अपनी तस्वीरों के पहले छिपे हुए पहलुओं को अंतहीन रूप से क्रॉप, संपादित और खोजने की अनुमति देता है।


1. मोटाई और वजन ओप्पो लैब में एकत्र किए गए डेटा पर आधारित हैं। निर्माण प्रक्रिया और माप पद्धति के आधार पर वास्तविक आकार और वजन भिन्न हो सकते हैं।

 2. स्क्रीन का आकार तिरछा मापा जाता है। Reno8 T 5G का स्क्रीन आकार एक पूर्ण आयत के रूप में 17.02 सेमी (6.7 ") है, और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 93% (सक्रिय क्षेत्र) है। गोल कोनों और कैमरा छेद के कारण वास्तविक देखने योग्य क्षेत्र कम है। वास्तव में परिस्थितियों, विशिष्ट परीक्षण पद्धति और परीक्षण वातावरण के आधार पर, डेटा थोड़ा भिन्न होगा।

 3. स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट तक सपोर्ट करती है। विभिन्न परिदृश्यों में ताज़ा दर भिन्न हो सकती है। कृपया वास्तविक उपयोग देखें।

 4. पिछली पीढ़ी के उत्पाद की तुलना में "लाइट कैप्चर में 96% वृद्धि" का डेटा तुलनात्मक परिणाम है। डेटा ओप्पो लैब से आता है। कृपया वास्तविक अनुभव देखें।

 5. माइक्रोलेंस कैमरा आवर्धन स्क्रीन पर किसी वस्तु के आकार के वास्तविक आकार के अनुपात को संदर्भित करता है।

 6. सुपरवूक शब्द चिह्न और लोगो ओप्पो मोबाइल दूरसंचार क्रॉप लिमिटेड के ट्रेडमार्क हैं। अधिकतम आउटपुट पावर 200-240V इनपुट के साथ 67W होगी; अधिकतम उत्पादन शक्ति 100-130V इनपुट के साथ 55W होगी। कुछ क्षेत्रों में विभिन्न वोल्टेज इनपुट के आधार पर अधिकतम उत्पादन शक्ति 67W नहीं हो सकती है।

 7. ओप्पो लैब में किए गए टेस्ट के आधार पर। "100%" को तब परिभाषित किया जाता है जब स्क्रीन पर प्रदर्शित बैटरी का स्तर 100% तक पहुँच जाता है। वातावरण या व्यक्तिगत उपकरणों (जैसे तापमान भिन्नता और बैटरी आयु) में अंतर के कारण वास्तविक चार्जिंग समय भिन्न हो सकता है।

 8.67W सुपरवूक्टम 6

15 मिनट की चार्जिंग में 9 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग

67W

धीमी चार्जिंग समय की बाधाओं से खुद को मुक्त करें। कम प्रतीक्षा करें, अधिक अनुभव करें।


 9. समतुल्य बैटरी क्षमता 4800mAh (विशिष्ट मूल्य) है। छवि यहाँ केवल संदर्भ के लिए है। कृपया वास्तविक उत्पाद देखें।

 

4800MH

 11. बैटरी स्वास्थ्य इंजन के साथ, बैटरी की शेष क्षमता 1600 पूर्ण चार्जिंग चक्र (पूर्ण चार्ज और डिस्चार्ज) के बाद 80% से अधिक हो सकती है, जबकि औद्योगिक मानक 800 चक्र है। उपयोगकर्ताओं के सिम्युलेटेड दैनिक उपयोग (दिन में एक बार फुल चार्ज और डिस्चार्ज) के अनुसार, यह लगभग 4 वर्षों के उपयोग के बराबर है। डेटा ओप्पो प्रयोगशाला से प्राप्त किया गया था। अलग-अलग व्यक्तिगत उपयोग, परीक्षण सॉफ़्टवेयर संस्करण और विशिष्ट परीक्षण वातावरण के कारण वास्तविक डेटा थोड़ा भिन्न होगा।

 12. क्रिस्टल-क्लियर क्रिएटिविटी

108MP पोर्ट्रेट कैमरा की अविश्वसनीय स्पष्टता और विवरण आपको अपनी तस्वीरों के पहले छिपे हुए पहलुओं को अंतहीन रूप से क्रॉप, संपादित और खोजने की अनुमति देता है।

108MP

 13. "पृष्ठभूमि में जीवित 20+ ऐप्स तक" का डेटा प्रयोगशालाओं द्वारा विशेष परिस्थितियों में किए गए परीक्षणों के माध्यम से प्राप्त किया जाता है। सॉफ्टवेयर संस्करणों में अंतर के कारण इसे ओटीए अपडेट के बाद ही अनुभव किया जा सकता है। पिछली पीढ़ी के उत्पाद की तुलना में "ऐप स्टार्टअप गति में 11% की वृद्धि" का डेटा एक तुलना परिणाम है। सभी डेटा केवल संदर्भ के लिए है। वास्तविक अनुप्रयोग वातावरण, अनुप्रयोग प्रकार, अनुप्रयोग संस्करण, अनुप्रयोग उपयोग समय, उपकरण और सॉफ़्टवेयर संस्करण के कारण वास्तविक डेटा भिन्न हो सकता है। सभी डेटा वास्तविक उपयोगकर्ता उपयोग के अधीन हैं।

 14. 5G नेटवर्क कनेक्शन इस बात पर निर्भर करता है कि सिम कार्ड 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है या नहीं, और यह 5G फ्रीक्वेंसी बैंड और 5G नेटवर्क के उपयोगकर्ता के स्थान के निर्माण पर भी निर्भर करता है। Qualcomm® Snapdragon™ 695 5G मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म की जानकारी Qualcomm® की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त की गई है। छवि यहाँ केवल संदर्भ के लिए है। कृपया वास्तविक उत्पाद देखें।

Snapdragon

 15. "48-महीने की फ्लुएंसी प्रोटेक्शन" का मतलब है कि सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर और अन्य व्यापक तकनीकों के अनुकूलन के माध्यम से, OPPO Reno8 T 5G ने OPPO प्रयोगशाला में 48-महीने की फ्लुएंसी टेस्टिंग पास कर ली है। "प्रवाह संरक्षण" का अर्थ यह नहीं है कि बिल्कुल कोई अंतराल नहीं है। नेटवर्क वातावरण और व्यक्तिगत उपयोग जैसे कारकों के कारण वास्तविक अनुभव भिन्न हो सकता है। कृपया वास्तविक अनुभव देखें।


Oppo Official website::here

No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music