Wednesday, June 7, 2023

xiaomi pad 6 india इंतजार खत्म इस दिन लंच होगा Xiaomi Pad6 प्रो बेहतरीन फीचर्स के साथ

Xiaomi Pad6 pro


 Xiaomi भारत में अपने एंड्रॉइड टैबलेट पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह अगले सप्ताह देश में नया Xiaomi Pad 6 लॉन्च करेगी।


 Xiaomi Mi Pad 5 सीरीज की सफलता के बाद Xiaomi, Xiaomi Pad 6 लाइनअप के साथ बाजार में वापस आ गया है। Xiaomi ने Xiaomi Pad 6 सीरीज़ में जो पहला टैबलेट लॉन्च किया है, वह वैनिला Xiaomi Pad 6 है। Xiaomi का यह नवीनतम टैबलेट 11-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले पैनल में 16:10 आस्पेक्ट रेशियो और 1600 x 2560 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन है। इसमें सिंगल 50MP का रियर-फेसिंग कैमरा और 5MP का सेल्फी कैमरा है। हुड के तहत, Xiaomi Mi Pad 6 क्वालकॉम के ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। सिस्टम ऑन चिप में 128GB की इंटरनल स्टोरेज और 6GB की रैम शामिल है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Xiaomi Pad 6 शीर्ष पर MIUI 13 त्वचा के साथ बॉक्स से बाहर Android 13 चलाता है। पूरा पैकेज 8,840mAh की बैटरी से शक्ति प्राप्त करता है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। टैबलेट ऑफर में शामिल अन्य आवश्यक विशेषताएं 5जी, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन/एसी, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं।


 Xiaomi Pad 6 को चीन में अप्रैल में CNY 1,899 (लगभग 22,000 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ 6GB + 128GB वैरिएंट के लिए ब्लैक, गोल्ड और फार माउंटेन ब्लू कलर ऑप्शन (चीनी से अनुवादित) में लॉन्च किया गया था।

Xiaomi Pad6


 Xiaomi ने पुष्टि की है कि वह 13 जून को भारत में Xiaomi Pad 6 Android टैबलेट लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसके लिए मीडिया आमंत्रण भेजना भी शुरू कर दिया है। मीडिया आमंत्रण पढ़ता है, "अब आप जो कुछ भी करना चाहते हैं, #DoItBetter #XiaomiPad6 के साथ, जो आपकी उत्पादकता को अगले स्तर पर ले जाने के उद्देश्य से गेम-चेंजिंग सुविधाओं के साथ आएगा।"

 कंपनी ने Xiaomi Pad 6 का टीज़र भी साझा किया है जो पुष्टि करता है कि डिवाइस ग्रे और ब्लू रंग विकल्पों में आएगा। कंपनी ने यह भी कंफर्म किया है कि एंड्रॉयड टैबलेट के साथ आएगा

 कीबोर्ड और स्टाइलस समर्थन। कंपनी पहले ही चीन में Android टैबलेट लॉन्च कर चुकी है और भारत में भी इसी संस्करण को लॉन्च करने की उम्मीद है।

 एंड्रॉइड टैबलेट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। डिवाइस Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जिसके ऊपर MIUI 14 की कंपनी की अपनी परत है।

Xiaomi India Twitter account से ऑफिशियल अपडेट किया गया है तो अब आपका इंतज़ार खत्म बस कुछ दिनों में


No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music