Monday, April 10, 2023

iPhone Mobile को मार्केट से भगाने आ गया Realme 10 Series का यह धाकड़ 5G फोन, फीचर्स और कैमरा देख हो जाओगे दीवाने

 

Realme
मार्केट से iPhone चलाने आया है Realme 10 सीरीज का ये दमदार 5G फोन, फीचर्स और कैमरा देख दीवाने हुए फैन


 Realme 10 Series: आईफोन को सीधी टक्कर देने के लिए रियलमी एक और जबरदस्त 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। आपको पता है कि रियलमी 10 प्रो प्लस जल्द ही बाजार में लॉन्च होने वाला है, अगर आप भी रियलमी 10 सीरीज का जबरदस्त स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। जिसके अंदर आपको 108MP कैमरा के साथ जबरदस्त फीचर देखने को मिल सकते है जो की इन Realme 10 सीरीज के मोबाइल के सबसे अच्छे फीचर्स के बारे में जानते है और इसे खरीदने के लिए आपको कितने पैसे देने पड़ेंगे और इसमें आपको iPhone के बारे में और भी बहुत कुछ मिलेगा फीचर्स देखने को मिलेंगे, हम आपको यहां उसके बारे में भी बताएंगे।

 रियलमी 10 सीरीज आईफोन को सीधी टक्कर दे रही है


 प्यारे दोस्तों अगर आपको आईफोन के कैमरे की क्वालिटी पसंद है, लेकिन आपके पास आईफोन खरीदने के लिए पर्याप्त बजट नहीं है, तो आपके लिए रियलमी 10 सीरीज लेकर आया है, इस सीरीज के स्मार्टफोन के अंदर इतने शानदार फीचर्स डाले गए हैं कि आईफोन चलाने वाला भी आईफोन छोड़कर इस मोबाइल को खरीदेगा, आइए आपको नीचे इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताते हैं।

 रियलमी 10 सीरीज स्मार्टफोन के फीचर्स


 Realme 10 Series: मोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं लेकिन Realme 10 Pro के अंदर डाले गए हैं ये जबरदस्त फीचर्स सबसे पहले बात करते हैं 5G की तो इस मोबाइल के अंदर आपको 5G सपोर्ट मिलता है।

 वहीं अगर इस मोबाइल के डिस्प्ले साइज की बात करें तो इसके अंदर आपको 6.6 इंच का एक बड़ा दमदार फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है।

 मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसके अंदर आपको 3 कैमरों का सेटअप देखने को मिलता है जिसका मुख्य कैमरा 108MP मेगापिक्सल का है इसके बाद दूसरा कैमरा 8MP मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का लगाया गया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसके अंदर 16 मेगापिक्सल की सेल्फी लेने के लिए दमदार कैमरा दिया गया है और इससे आप इस दोस्त कैमरे से एचडी क्वालिटी में वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं।


 Realme 10 सीरीज अन्य अद्भुत विशेषताएं


 आपको बता दें कि यह रियलमी 10 प्रो गेम खेलने वालों के लिए तो सबसे अच्छा साबित होने वाला है साथ ही ऑफिस में मल्टीटास्किंग और ग्राफिक्स का काम भी करता है अगर मोबाइल की रैम की बात करें तो यह मोबाइल देगा आप तीन वेरिएंट। पहला 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज, दूसरा 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज और तीसरा यह मोबाइल 12GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ देखने को मिलेगा।


 रियलमी 10 प्रो मोबाइल की कीमत


 इस मोबाइल को आप सीधे आईफोन से टक्कर दे सकते हैं, ऐसे में आप इस मोबाइल की कीमत आईफोन के आधे से भी कम मोबाइल में देख सकते हैं। इस मोबाइल को आप ₹22000 की शुरुआती कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं इसके साथ ही अगर आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदते हैं तो आपको इस पर कुछ डिस्काउंट भी दिया जाता है जिससे आप सीधे देख सकते हैं कि इसकी कीमत भी कितनी है आधे iPhone में और आपको iPhone से ज्यादा फीचर देखने को मिलेंगे.

No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music