Saturday, April 1, 2023

WhatsApp update!व्हाट्सएप स्टेटस का आनंद लेने का नया तरीका

 

WhatsApp
व्हाट्सएप पर दोस्तों और करीबी संपर्कों के साथ अस्थायी अपडेट साझा करने के लिए स्थिति एक लोकप्रिय तरीका है। स्टेटस 24 घंटे के भीतर गायब हो जाते हैं और इसमें फोटो, वीडियो, जीआईएफ, टेक्स्ट और बहुत कुछ शामिल हो सकते हैं। आपकी निजी चैट और कॉल की तरह, आपकी WhatsApp स्थिति शुरू से अंत तक एन्क्रिप्शन से सुरक्षित है, ताकि आप निजी और सुरक्षित रूप से साझा कर सकें।


 हम व्हाट्सएप स्टेटस में सुविधाओं का एक नया सेट जोड़ने के लिए उत्साहित हैं जिसके माध्यम से आप आसानी से खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं और दूसरों से जुड़ सकते हैं।

WhatsApp
Source


 व्यक्तिगत दर्शक चयनकर्ता

 आपके द्वारा साझा की जाने वाली प्रत्येक स्थिति आपके सभी संपर्कों के लिए हमेशा सही नहीं हो सकती है। हम आपके लिए प्रति स्थिति आपकी गोपनीयता सेटिंग्स को अपडेट करना आसान बनाते हैं, ताकि आप यह चुन सकें कि जब भी आप किसी स्थिति को अपडेट करते हैं तो इसे कौन देखे। आपका सबसे हालिया ऑडियंस चयन सहेजा जाएगा और आपकी अगली स्थिति के लिए डिफ़ॉल्ट के रूप में उपयोग किया जाएगा।


 आवाज की स्थिति

 हम व्हाट्सऐप स्टेटस में 30 सेकंड तक वॉयस मैसेज रिकॉर्ड करने और शेयर करने की सुविधा पेश कर रहे हैं। अधिक व्यक्तिगत अपडेट भेजने के लिए वॉयस स्टेटस का उपयोग किया जा सकता है, खासकर यदि आप टाइप करने के बजाय बोलकर खुद को अभिव्यक्त करने में अधिक सहज महसूस करते हैं।


 स्थिति पर प्रतिक्रिया करें

 हम 'रिप्लाई टू स्टेटस' सुविधा जोड़ रहे हैं, जिससे आप अपने दोस्तों और करीबी परिचितों के स्टेटस अपडेट का तुरंत और आसानी से जवाब दे सकेंगे। #1 फीचर यूजर्स ने पिछले साल रिएक्ट लॉन्च होने के बाद मांगा था। अब आप आठ इमोजी में से किसी पर भी स्वाइप और टैप करके किसी भी स्टेटस का तुरंत जवाब दे सकते हैं। आप अभी भी टेक्स्ट, वॉयस मैसेज, स्टिकर और बहुत कुछ के साथ स्टेटस का जवाब दे सकते हैं।


 नए अपडेट के लिए स्टेटस प्रोफाइल रिंग

 नई स्टेटस प्रोफाइल रिंग के साथ आप अपने प्रियजनों की स्थिति को कभी याद नहीं करेंगे। जब आपका कोई परिचित स्थिति अपडेट साझा करता है, तो यह अंगूठी उनके प्रोफ़ाइल चित्र पर दिखाई देगी। इसे चैट सूची, समूह प्रतिभागियों की सूची और संपर्क जानकारी में देखा जा सकता है।


 स्थिति में लिंक पूर्वावलोकन

 जब आप अभी स्थिति में कोई लिंक पोस्ट करते हैं, तो आपको स्वचालित रूप से लिंक सामग्री का विज़ुअल पूर्वावलोकन दिखाई देगा, जैसे आपने संदेश भेजा था। दृश्य पूर्वावलोकन आपकी स्थिति के रूप में सुधार करता है और आपके संपर्कों को उस पर क्लिक करने से पहले लिंक का बेहतर विचार देता है।


 ये अपडेट दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के लिए शुरू हो गए हैं और आने वाले हफ्तों में सभी के लिए उपलब्ध होंगे। हमें उम्मीद है कि लोग जल्द ही स्टेटस की इस नई सुविधा का आनंद लेना शुरू कर देंगे।


Source

No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music