Monday, January 23, 2023

Pathaan Movie को लेकर मार्केट में भौकाल चल रहा है

 

Pathaan


पठान की एडवांस बुकिंग 19 जनवरी से शुरू हो चुकी है। इस बीच रिलीज से पहले ही फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। पठान की मूवी टिकट्स के दाम आसमान छू रहे हैं, दिल्ली, गुरुग्राम समेत NCR में पठान की टिकट 1600 से 2400 रुपए के बीच बिक रहे हैं। लेकिन किंग खान के फैंस बड़े पर्दे पर उन्हें देखने के लिए हजारों रुपए देने के लिए तैयार हैं।


दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट बेहद सुर्खियों में है। जहां गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल में पठान के टिकट की कीमत 2400, 2200, 2000 रुपए में बिक रहा है। महंगे टिकट होने के बावजूद, थिएटर के सारे शोज फुल हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली के कई मल्टीप्लेक्स में पठान का टिकट 2000 से 2200 रुपए तक बिक रहा है। मॉर्निंग शो के टिकट्स के दाम भी करीब 1000 रुपए हैं, वहीं इवनिंग और नाइट शो में टिकटों की कीमत और भी ज्यादा है। एडवांस बुकिंग के हिसाब से डाटा निकाला जाए तो फिल्म पहले दिन 18 करोड़ पहले ही जुटा चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड पर 150 से 200 करोड़ तक कमा सकती है।


केवल एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म ने लखनऊ धमाल मचा रखा है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर टिकट बुकिंग वेबसाइट का स्क्रीनशॉट का ट्रेलर शेयर करते हुए, दावा किया है कि पठान की एडवांस बुकिंग में ही थिएटर हाउसफुल हो गए हैं। 25 जनवरी और 26 जनवरी के दिन IMAX पूरी तरह से हाउसफुल है।

Pathaan


केजीएफ और वॉर का रिकॉर्ड तोड़ेगी पठान!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान की एडवांस बुकिंग 58% से अधिक हो चुकी है। हिंदी भाषा की बात करें एडवांस बुकिंग के मामले में ऋतिक रोशन की वार और यश की केजीएफ 2 ने रिकॉर्ड बनाया था। रिलीज से पहले सिर्फ एडवांस बुकिंग में दोनों फिल्मों ने लगभग 20 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया था। अब पठान दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब है।


पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में लग रही है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल्स कर रहे हैं.


No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music