Sunday, January 8, 2023

Youtube शॉर्ट्स वीडियो और YouTube मूवीज डाउनलोड कैसे करें?

 

TubeMate

Youtube शॉर्ट्स वीडियो और YouTube मूवीज डाउनलोड कैसे करें?


2021 Youtube Shorts 


इस एप की मदद से यूजर्स शॉर्ट वीडियो क्रिएट कर पोस्ट कर सकते हैं। YouTube Shorts का पॉपुलर है और यह यूट्यूब पर ज्यादा व्यू प्राप्त करने का आसान तरीका है। यूट्यूब पर आज यूजर्स अलग अलग कैटगरी जैसे - टेक, कॉमेडी, नॉलेज, डांस और एक्टिंग समेत अलग अलग तरीके के शॉर्ट वीडियो पोस्ट करते हैं। अगर आप भी यूट्यूब पर शॉर्ट वीडियो देखने के शौकीन है और इन्हें डाउनलोड करना चाहते हैं तो हम आपको कुछ टिप्स और ट्रिक्स बताएंगे जिनसे आपको इन शॉर्ट वीडियो को डाउनलोड कर पाएंगे।


TubeMate YouTube Downloader एक उपयोगी उपकरण है जो अपने नाम के अनुसार ही करता है: YouTube वीडियो को एक बटन के एक क्लिक पर डाउनलोड करता है और Android ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए है।


 TubeMate YouTube Downloader की एक और दिलचस्प विशेषता यह है कि वीडियो खोज लगभग आधिकारिक YouTube ऐप के समान दिखती है। जबकि अधिकांश डाउनलोडर्स के पास एक क्लंकी, गैर-देशी यूजर इंटरफेस होता है, TubeMate ने इसे पकड़ लिया। एक बार जब उपयोगकर्ता को वह वीडियो मिल जाता है जो वह चाहता है, तो कई गुणवत्ता विकल्प होते हैं। दुर्भाग्य से, 4K वीडियो अभी तक इस प्लेटफॉर्म द्वारा समर्थित नहीं हैं। हालांकि, उपयोगकर्ता उपलब्ध किसी भी अन्य वीडियो गुणवत्ता को चुन सकते हैं, जो कि Android स्क्रीन के आकार को देखते हुए पर्याप्त से अधिक है।


 उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो अपने डेस्कटॉप के करीब अनुभव चाहते हैं, TubeMate YouTube डाउनलोडर एक वेब ब्राउज़र के रूप में भी काम करता है। उपयोगकर्ता प्रत्येक क्रिया को वैसे ही कर सकते हैं जैसे कि वे वीडियो देखने के लिए YouTube पर नेविगेट कर रहे हों और डाउनलोड करने के लिए कुछ भी चुनें। डाउनलोड स्वयं धीमे हो सकते हैं, जैसे YouTube बफ़रिंग धीमी हो सकती है। यह बताने का कोई तरीका नहीं है कि सॉफ़्टवेयर निर्माता उस समस्या को कम कर सकते हैं या YouTube से कुछ अंतर्निहित सीमा है।


(1) Apk download & install and open

TubeMate


(2) लिंक को Paste करे जो youtube से कॉपी किए हैं

TubeMate


(3) सबसे ऊपर एक हरा रंग का तीर निशान पर क्लिक करें

Tubemate


(4)। और download करे जिस type में चाहिए। MP3, MP4, avi, 1080P,480P,


 TubeMate YouTube डाउनलोडर एसडी कार्ड और सेंट्रल स्टोरेज सहित कई स्टोरेज विकल्पों का समर्थन करता है। कुल मिलाकर, यह काफी ठोस उत्पाद है। दुर्लभ बहुत धीमी डाउनलोड के अलावा, इसमें कई बेहतरीन सुविधाएं हैं और किसी भी एंड्रॉइड मालिक के लिए जरूरी है, जिसे ऑफ़लाइन देखने के लिए YouTube से वीडियो प्राप्त करने की आवश्यकता है।

डाउनलोड के लिए क्लिक करें:Download

No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music