Sunday, February 5, 2023

Playing 🇨🇮Indian games for endless fun your Android Phone

 

Indian games

रोमांचकारी एक्शन रोमांच से लेकर आकस्मिक आकस्मिक खेलों तक, ये देसी रत्न आपको गौरवान्वित करेंगे। आप में उत्साही के लिए चुने गए भारतीय खेलों के हमारे रोमांचक संग्रह की खोज करें।

Carrom board

(1) Carrom board game

कैरम किंग ™ एक क्लासिक बोर्ड गेम है जो दोस्तों, परिवार और बच्चों के बीच खेला जाता है। बर्तन जेब में ठूंसे। पावर अप, स्ट्राइकर पावर और लक्ष्य विकल्प, विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए रंगीन पक, और कई और दिलचस्प संग्रहणता जैसी अद्भुत सुविधाओं के साथ शीर्ष कैरम गेम।

 कैरम या कैरम, पूल या बिलियर्ड्स का एक भारतीय संस्करण, क्रॉस प्लेटफॉर्म खेलने में आसान मल्टीप्लेयर बोर्ड गेम पॉट में अपने प्रतिद्वंद्वी को जीतने से पहले सभी सिक्के खेलते हैं! कैरम किंग ™ में दो चुनौतीपूर्ण गेम प्ले मोड फ्रीस्टाइल और ब्लैक एंड व्हाइट हैं।

 कैरम किंग™ लूडो किंग™ के निर्माताओं में से है, जो अब तक का #1 गेम है! वह गेम जो दुनिया भर में मोबाइल बोर्ड गेमर्स के दिलों पर राज करता है!

 लूडो किंग™ की तरह, कैरम किंग™ भी उपयोगकर्ता के अनुकूल नियंत्रण, अद्भुत यथार्थवादी 3डी ग्राफिक्स और महान भौतिकी के साथ गेम की मौलिकता को प्राथमिकता देता है, जो आपको अपने परिवार और दोस्तों के साथ कैरम खेलने पर मिलने वाले सभी अनुभव और रोमांच देता है!

Click to📱 Download

(2) Hit wicket Super,Stars Cricket

मल्टीप्लेयर लीग मैचों में विश्व स्तरीय क्रिकेट रणनीति खेल और लड़ाई का आनंद लें

 अगली पीढ़ी के क्रिकेट रणनीति गेमिंग में ट्यून करें और दुनिया भर के लाखों वास्तविक दुनिया के क्रिकेट प्रशंसकों के साथ प्रतिस्पर्धा करें। रोमांचक मैच खेलें जो रणनीति और खेल को जोड़ती है जैसे पहले और कुछ नहीं! हिटविकेट सुपरस्टार जैसे क्रिकेट गेम के साथ, आप सुपरस्टार की एक वास्तविक टीम के मालिक हो सकते हैं, महाकाव्य विश्व कप शैली के टी20 मैच खेल सकते हैं और दुनिया भर में एक लाख प्रशंसकों के साथ मल्टीप्लेयर फैंटेसी वर्ल्ड चैंपियनशिप में मुकाबला कर सकते हैं। मेड इन इंडिया, भारत और दुनिया के लिए!

 एक वास्तविक क्रिकेट टीम के मालिक, कप्तान और कोच बनें क्योंकि आप अपने खिलाड़ियों को गेम खेलते समय वर्ल्ड क्लास क्रिकेट यानी डब्ल्यूसीसी सुपरस्टार में रूकीज़ से प्रशिक्षित करते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करें या क्रिकेट विश्व कप की अपनी खोज में विश्व कप टीमों - ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड या दक्षिण अफ्रीका के मेजबान से चुनें। दुनिया के महानतम क्रिकेट खेल गेंदबाजों के खिलाफ लड़ाई, बिग बैश क्रिकेट लीग में भाग लें, अपने पसंदीदा क्रिकेट शॉट्स को मारें और गेंद को भीड़ में गायब होते देखें।

Cricket

Click to📱 Download

(3) Real Steel World Robot Boxing

ग्लोबल मल्टीप्लेयर बैटल में 200 मिलियन खिलाड़ियों के साथ खेलें।

 रियल स्टील ब्रह्मांड के वर्चस्व की लड़ाई में एटम, ज़ीउस, नॉज़ी बॉय और अपने कई पसंदीदा रोबोट से जुड़ें। यह रोमांचक एक्शन-फाइटिंग रोबोट बॉक्सिंग और ब्रॉलर आपके मोबाइल डिवाइस पर 100 से अधिक वर्षों की रोबोट फाइटिंग से वीर कहानी और शानदार एक्शन लाता है! लीडरबोर्ड में शीर्ष पर रहें, चैम्पियनशिप खिताब पर दावा करें और अल्टीमेट वर्ल्ड रोबोट बॉक्सिंग चैंपियन के रूप में सर्वोच्च शासन करें। वर्सेस लीग्स और ग्लोबल टूर्नामेंट्स में बड़ी जीत हासिल करें।

 मुक्केबाजी के भविष्य में महानता हासिल करें, जहां विशाल रोबोट शक्तिशाली घूंसे मारते हैं। विश्व चैम्पियनशिप बेल्ट जीतने, ट्राफियां और नॉकआउट दोस्तों को इकट्ठा करने के लिए घातक जैब्स, अपरकट और विशेष चाल के साथ अपनी लड़ाई शैली को उजागर करें!

War robot

Click to📱 Download

(4) Crossword Jam

इस शब्द खोज पहेली खेल को खेलकर अपनी शब्दावली और शब्द शक्ति में सुधार करें!

 वर्ड जैम - एक शब्द खोज और शब्द अनुमान मस्तिष्क खेल। WordJam सबसे चतुर दिमाग के लिए बनाई गई क्रॉसवर्ड-शैली के प्रारूप में एक मजेदार और आरामदेह शब्द का खेल है!

 क्रॉसवर्ड-शैली ग्रिड में छिपे शब्दों को खोजने और अनुमान लगाने के लिए अक्षरों को स्वाइप करें

 शब्द जाम - एक शब्द खोज शब्द अनुमान मस्तिष्क खेल अपनी तरह का पहला है।

 जब आप नए स्तरों को अनलॉक करने वाली इस शब्द यात्रा पर दुनिया भर में यात्रा करते हैं तो विपर्यय पहेली को हल करें।

 अलग-अलग शब्दों को खोजने के लिए वर्ड प्लेट पर अक्षरों का अनुमान लगाएं और खोजें। एक नए देश में अपना रास्ता बनाने के लिए सभी शब्दों को खोज कर विपर्यय पहेली को हल करें। जैसे-जैसे आप गेम में आगे बढ़ते हैं, विपर्यय पहेलियाँ पेचीदा होती जाती हैं!

 वर्ड जैम एक मुफ्त शब्द खोज मस्तिष्क खेल है जो आपकी शब्दावली, वर्तनी, शब्द अनुमान लगाने और एनाग्रम पहेली सुलझाने के कौशल का परीक्षण करता है - बस शब्दों को खोजें और अनुमान लगाएं! अपने खाली समय में एक मजेदार मस्तिष्क व्यायाम करें और अपनी शब्दावली में सुधार करें!

Skudo

Click to📱 Download


No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music