Wednesday, February 22, 2023

Xiaomi 13Lite 50MP Main कैमरे के साथ, Snapdragon 7 gen1 प्रोसेसर लॉन्च In India

 

Xiaomi

Xiaomi 13 लाइट एक रीबैज्ड Xiaomi CIVI 2 जैसा दिखता है, जिसे कुछ समय पहले चीन में लॉन्च किया गया था

Xiaomi 13 सीरीज़ MWC 2023 के दौरान 26 फरवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगी।

 श्रृंखला में संभवतः Xiaomi 13 लाइट, Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro डिवाइस शामिल होंगे।

 Xiaomi 13 Lite को लॉन्च से पहले एक रिटेलर वेबसाइट पर देखा गया है।


 Xiaomi वैश्विक बाजार में अपने Xiaomi 13 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।  Xiaomi 13 लाइनअप, जिसमें Xiaomi 13 लाइट, Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro मॉडल शामिल हैं, की घोषणा आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2023 के दौरान की जाएगी। लॉन्च से पहले Xiaomi 13 लाइट को एक जर्मन रिटेलर की वेबसाइट पर देखा गया है।  , जो हमें डिवाइस का पहला लुक देता है, और हमें इसकी प्रमुख विशिष्टताओं और विशेषताओं के बारे में बताता है।  चलो एक नज़र मारें।


 Xiaomi 13 Lite एक जर्मन रिटेलर वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है

 जैसा कि ऊपर की छवियों में देखा गया है, Xiaomi 13 लाइट ऐसा दिखेगा।  ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस ने Xiaomi CIVI 2 से डिजाइन प्रेरणा ली है, जिसे कुछ समय पहले चीन में लॉन्च किया गया था।  पीछे, हम एक बड़े कैमरा मॉड्यूल को देख सकते हैं जिसमें कुल तीन कैमरे हैं, जबकि सामने की तरफ डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप के लिए गोली के आकार का कटआउट है।

Xiaomi


 जबकि रिटेलर लिस्टिंग पृष्ठ को हटा दिया गया है, इसका Google कैश डेटा अभी भी जीवित है, और Xiaomi 13 लाइट के प्रमुख विनिर्देशों को अभी भी देखा जा सकता है।  डिवाइस में कथित तौर पर एक स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर होगा, जिसे संभवतः 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।  कैमरों के संदर्भ में, Xiaomi 13 लाइट में लिस्टिंग के अनुसार 50MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा।  डिवाइस के फ्रंट में 32MP + 32MP का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है।


हम यह भी मानते हैं कि Xiaomi 13 लाइट Xiaomi CIVI 2 का रीब्रांडेड संस्करण होगा। Xiaomi 13 लाइट में दोहरे फ्रंट कैमरे होंगे, एक चौड़ा और दूसरा अल्ट्रा-वाइड होगा।  आप अपने ग्रुप सेल्फी के लिए अल्ट्रा-वाइड कैमरा का उपयोग कर सकते हैं और साथ ही Xiaomi 13 लाइट के वाइड फ्रंट कैमरे में ऑटोफोकस है।  यह Sony IMX 766 को मुख्य कैमरे के रूप में भी सुसज्जित करता है।  चूंकि यह एक रीब्रांड होगा, आप इस लिंक से Xiaomi 13 लाइट के अपेक्षित स्पेक्स पढ़ सकते हैं, और टिप्पणियों में अपने विचार साझा करना न भूलें!


 डिवाइस के डिस्प्ले की बात करें तो Xiaomi 13 Lite में 6.55-इंच 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED पैनल होने की उम्मीद है।  OS की बात करें तो, डिवाइस संभवतः बॉक्स से बाहर नवीनतम Android 13-आधारित MIUI 14 स्किन को बूट करेगा।  अंत में, Xiaomi 13 लाइट में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी होने की बात कही गई है।

Xiaomi कंपनी ने ट्विट कर जानकारी साझा की हैं 

No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music