Wednesday, February 8, 2023

Avatar2 The way of Water full movie collection & review

Avatar 2 Movie

 अवतार द वे वाटर मूवी, फिल्म अवतार 2 का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था, जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित यह फिल्म, फिल्म अवतार 2 वाटर का रास्ता 3डी फिल्म अपने ग्राफिक्स के कारण बहुत ही शानदार होने वाली है. यह फिल्म जेम्स कैमरन, जॉन लैंडौ द्वारा निर्मित है और इसमें सैम वर्थिंगटन, जो सलदाना, सिगोरनी वीवर, जैक चैंपियन, स्टीफन लैंग, मैट गेराल्ड, केट विंसलेट, क्लिफ कर्टिस, सीसीएच पाउंडर, जोएल डेविड मूर ने विभिन्न भूमिकाओं में अभिनय किया है। अवतार 2 मूवी 16 दिसंबर 2022 को हिंदी और अंग्रेजी के साथ रिलीज होने वाली है। आपको बहुत सारा ड्रामा, एक्शन, प्यार, रोमांच और क्राइम देखने को मिलने वाला है और फिल्म के एक विशाल संग्रह होने की उम्मीद है।

 अगर आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड करके देखना चाहते हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि अभी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है। यह फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

 
Avatar 2

अवतार 2 पूर्ण मूवी बजट

 आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी पानी पर सेट है. इसलिए इस तरह की फिल्म बनाने में काफी खर्चा आता है। इस फिल्म को बनाने वाले कलाकारों की काफी अच्छी फीस है। बात करें इस फिल्म को बनाने में कितना खर्चा आया है तो इस फिल्म को बनाने का कुल बजट लगभग 250 मिलियन डॉलर है।

 डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, अवतार 2 ने सप्ताहांत के दौरान फिर से वृद्धि देखी और रविवार तक दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कुल $1.894 बिलियन का अनुमान लगाया। यह अब स्पाइडर-मैन: नो वे होम के $1.916 बिलियन के करीब आ गई है, जो महामारी के बाद के युग में सबसे बड़ी फिल्म होने का रिकॉर्ड रखती है।

 अवतार 2 पूरी फिल्म की कहानी

 जैसा कि इस फिल्म के नाम से पता चल रहा होगा. आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी पानी पर सेट होगी. हम आपको बताना चाहेंगे कि इस फिल्म के पहले भाग पर इंसानों ने हमला किया था। यह किस जानवर का है, जानिए इसके बारे में? उसके बाद उसने सभी मनुष्यों से युद्ध करके अपनी जमीन और अपनी जान बचाई। इसी तरह इस फिल्म में इंसानों को इसका पता चलते ही उन पर हमला करने की योजना है।

 वे सभी उनकी मदद लेने के लिए दूसरी सभ्यता में जाते हैं। समुद्र के उस पार किसका घर है यह देखकर सब चले जाते हैं। और फिर उन्हें समुद्र में बहुत ही अजीबोगरीब जानवर मिलते हैं। उन सभी जानवरों को देखकर सभी हैरान रह गए। उनके आने के बाद वे सभी दूसरी सभ्यता से मदद मांगते हैं। लेकिन आपको बता दें कि उनके मुखिया ने मदद करने से इनकार कर दिया। और मुखिया कहते हैं कि अपनी समस्या हमारे पास मत लाओ और हम तुम्हारी मदद नहीं कर सकते। जिससे दोनों मुखियाओं के बीच मारपीट शुरू हो जाती है। फिर आपसी सहमति से दोनों सभ्यताएं आपस में लड़ने को तैयार हो जाती हैं। जिसके बाद इंसानों का हमला शुरू हो जाता है। इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है, बाकी जानकारी के लिए इस फिल्म को सिनेमा हॉल में जरूर देखें।

 सबसे पहले आपको बता दें कि यह हाईएस्ट बजट फिल्म है और फिल्म अवतार 2 मूवी 2022 का दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार था। सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, सिगोरनी वीवर, जैक चैंपियन, स्टीफन लैंग, मैट जेराल्ड, केट विंसलेट, क्लिफ कर्टिस, सीसीएच पाउंडर, जोएल डेविड मूर मुख्य पात्र हैं, वे कई ए-लिस्ट सहायक पात्रों से जुड़े हुए हैं जैसे-

Jake Sully: Sam Worthington

Neytiri: Zoe Saldaña

Kiri: Sigourney Weaver

Spider: Jack Champion

Colonel Miles Quaritch: Stephen Lang

Corporal Lyle Wainfleet: Matt Gerald

Ronal: Kate Winslet

Tonowari: Cliff Curtis

Mo’at: CCH Pounder

Norm Spellman: Joel David Moore

Parker Selfridge: Giovanni Ribisi

General Frances Ardmore: Edie Falco




No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music