Monday, February 27, 2023

Realme GT3 240W Charger Best feature lunch this week

 

Realme gt3
Realme GT3 5G: इस महीने, Realme भारत सहित अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में एक प्रीमियम Android स्मार्टफोन, Realme GT3 5G लॉन्च करेगा। बैंड द्वारा "नेक्स्ट-जेन स्पीड फ्लैगशिप" डिवाइस की रिलीज़ की घोषणा की गई है। पोस्टर में केवल रियलमी जीटी3 के आगमन और इस तथ्य का उल्लेख किया गया है कि यह 240W सुपरवोक फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन करेगा, लेकिन कई लीक से स्मार्टफोन के अधिकांश प्रमुख विनिर्देशों और विशेषताओं का पता चला है। आइए आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में सभी उपलब्ध जानकारी पर नजर डालते हैं।

 Realme GT3 5जी: स्पेसिफिकेशन

 अगर रियलमी जीटी3 5जी रीब्रांडेड रियलमी जीटी नियो 5 5जी है, तो यह समान स्पेसिफिकेशन और फीचर्स साझा करेगा। हालाँकि, Realme से स्मार्टफोन में कॉस्मेटिक बदलाव करने की उम्मीद है, साथ ही यूजर इंटरफेस में भी बदलाव किए जा सकते हैं।

 दिखाना

 पहले कभी न देखी गई चार्जिंग स्पीड को छोड़कर, रियलमी ने किसी अन्य फोन स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की है


 यदि यह GT3 5G है, तो इसमें शीर्ष केंद्र में छेद-पंच कटआउट के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 144Hz, रेजोल्यूशन 2772 x 1240 पिक्सल और अधिकतम ब्राइटनेस 1400 निट्स है।

 याद

 Realme GT3 5G को पावर देने वाले स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC को 16GB तक रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

 कैमरा

 GT 5 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें मुख्य कैमरा OIS के साथ 50MP Sony IMX890 है। एक सेकेंडरी 8MP Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो लेंस शामिल हैं। डिवाइस में आगे की तरफ 16MP का कैमरा है।

 बैटरी

 यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और डुअल डॉल्बी एटमॉस स्पीकर के साथ आता है। वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3 और एनएफसी सभी स्मार्टफोन द्वारा समर्थित हैं। डिवाइस Android 13 और शीर्ष पर Realme UI 4.0 की एक परत के साथ आता है।

 अपेक्षित कीमत और लॉन्च

 रियलमी जीटी3 5जी इसी महीने उपलब्ध होगा। Realme ने लॉन्च की पुष्टि करते हुए दावा किया कि GT3 5G दुनिया का सबसे तेज चार्ज करने वाला स्मार्टफोन होगा। डिवाइस 240W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ संगत है। रियलमी ने रियलमी जीटी3 5जी की कीमत की पुष्टि नहीं की है। हालाँकि, कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि बेस वेरिएंट के लिए स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये से थोड़ी कम हो सकती है।

Realme official Tweet 

No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music