Wednesday, August 30, 2023

Battleground Mobile India Login Problem Fix 2023

 

Battleground Mobile India

प्रिय बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्रशंसक,

 हमने एक समस्या की पहचान की है जहां खिलाड़ियों को सुबह 11:45, 30/8 से लॉगिन विफलता का अनुभव हो रहा है, जिसमें एक त्रुटि संदेश दिखाई दे रहा है "सर्वर प्रमाणीकरण त्रुटि। लॉगिन विफल"।

 हम फिलहाल इस मुद्दे की जांच कर रहे हैं और जैसे ही इसका समाधान हो जाएगा हम आपसे संपर्क करेंगे।

 असुविधा के लिए हम खेद व्यक्त करते हैं।

Battleground Mobile India

Source

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, जिसे पहले PUBG मोबाइल इंडिया के नाम से जाना जाता था, इस लोकप्रिय बैटल रॉयल का एक रूपांतरण है जिसका लक्ष्य विशेष रूप से भारतीय दर्शकों के लिए है, जो एक ऐसा अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है जो मूल के अनुरूप है, लेकिन इस विशिष्ट बाजार को समायोजित करने के लिए कुछ बदलावों के साथ . जैसा कि इस शैली में होता है, शेष प्रतिभागियों को खत्म करने के उद्देश्य से अधिकतम 100 खिलाड़ी हथियारों और वाहनों से भरे एक विशाल मानचित्र पर पैराशूट से कूदने में सक्षम होंगे। केवल तभी, अंतिम उत्तरजीवी बनने के बाद, आप वे शब्द देखेंगे जिन्हें हर कोई खेल के अंत में पढ़ना चाहता है: "विजेता विजेता चिकन डिनर!"।


 बीजीएमआई के डिफ़ॉल्ट नियंत्रण से कोई भी व्यक्ति परिचित होगा जिसने कभी टच डिवाइस पर तीसरे व्यक्ति का एक्शन गेम खेला है। अपने बाएं अंगूठे से आप अपने पात्र की गति को नियंत्रित कर सकते हैं और दाहिने अंगूठे से आप कैमरा घुमा सकते हैं और बंदूक पर निशाना लगा सकते हैं। स्क्रीन के चारों ओर बिखरे हुए आपको बाकी बटन मिलेंगे, जिनकी मदद से आप कूद सकते हैं, झुक सकते हैं, हथियार बदल सकते हैं, पुनः लोड कर सकते हैं, इन्वेंट्री खोल सकते हैं, वाहनों के अंदर और बाहर निकल सकते हैं, या दुश्मनों के शवों की खोज कर सकते हैं। बेशक, विकल्प मेनू से आप अपनी इच्छानुसार नियंत्रणों को कॉन्फ़िगर और अनुकूलित करने में सक्षम होंगे। कैमरे की संवेदनशीलता, बटनों का लेआउट और आकार और यहां तक कि वाहनों के लिए आप जिस प्रकार के नियंत्रण चाहते हैं उसे बदलना संभव है।

 बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड करें और एंड्रॉइड डिवाइस पर सबसे अच्छे बैटल रॉयल अनुभवों में से एक का आनंद लें। एक उत्कृष्ट शीर्षक जो प्रत्येक नए अपडेट के साथ अधिक गेम मोड, बड़े मानचित्र और नई खाल के साथ दिलचस्प सामग्री को बेहतर बनाने और जोड़ने का प्रबंधन करता है। क्राफ्टन के लिए एक और शानदार सफलता, जो धीरे-धीरे दुनिया की सर्वश्रेष्ठ वीडियो गेम कंपनियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर रही है।

Download


 

No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music