Wednesday, August 16, 2023

Techno ने लंच किया धांसू 5G फोन कम कीमत पर तो अभी देखे नई फीचर्स Tecno pova 5 pro 2023

 

Techno Pova 5pro
Techno Pova सीरीज़ में अपने नवीनतम स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिन्हें पोवा 5 प्रो 5जी और पोवा 5 5जी कहा जाता है और हमें प्रो मॉडल देखने को मिला। पोवा 5 प्रो 5G एक ग्लास सैंडविच डिज़ाइन में आता है जिसके पीछे साइबरपंक-शैली पैटर्न हैं जो ग्लास के माध्यम से दिखाई देते हैं। स्मार्टफोन दो रंग विकल्पों में आता है, डार्क इल्यूजन, जो हमारे पास है, और सिल्वर फैंटेसी। कीमतें रुपये से शुरू होती हैं। 14,999 रुपये और फोन की बिक्री 22 अगस्त से शुरू होगी।

Techno Pova 5Pro Features 

 ग्लास बैक और क्रोम साइड रेल्स पर बहुत सारे उंगलियों के निशान पड़ जाते हैं, जिससे फोन बहुत जल्दी गंदा लग सकता है। हमारे पास पावर कुंजी में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, और वॉल्यूम बटन दाईं ओर हैं और सिम स्लॉट बाईं ओर है। यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, माइक्रोफोन, स्पीकर ग्रिल और हेडफोन जैक नीचे की तरफ हैं। शीर्ष पर, हमारे पास दूसरा स्पीकर ग्रिल है।
Techno Pova 5pro
 Tecno Pova 5 Pro 5G में 6.78-इंच 120Hz फुल-HD+ LCD डिस्प्ले है। फोन के साथ मेरे कम समय में, डिस्प्ले घर के अंदर उपयोग के लिए पर्याप्त उज्ज्वल हो जाता है लेकिन दिन में बाहर उपयोग करने पर यह आसानी से पढ़ने योग्य नहीं होता है। यह अच्छे रंग देता है और काफी शार्प है। 120Hz ताज़ा दर एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव में भी सहायता करती है।
Techno Pova 5pro
 फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 5G SoC द्वारा संचालित है जो अधिकांश कार्यों को आसानी से संभाल लेता है और गेम अपनी संबंधित इष्टतम सेटिंग्स पर ठीक से चलते हैं। Pova 5 Pro 5G दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है, 128GB या 256GB स्टोरेज के साथ, दोनों में समान 8GB रैम है।
Techno Pova 5pro

Table of contents!

तो इंतजार खत्म आ गया कम दाम में 5G फोन POCO M6 PRO 5G बेहतरीन फीचर्स और शानदार बैट्री बैकअप के साथ

(2) WHATSAPP टिप्स और ट्रिक्स: स्मार्टफोन का स्टोरेज हो गया फुल? WHATSAPP से ऐसे तुरंत डिलीट करें फोटो और वीडियो

 स्मार्टफोन 50-मेगापिक्सल के मुख्य रियर कैमरे से सुसज्जित है जो दिन के उजाले के साथ-साथ बहुत अच्छी रोशनी वाली स्थितियों में भी काफी अच्छी तस्वीरें खींचता है। यह 2K 30fps और 1080p 60fps तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है, जो इस सेगमेंट के स्मार्टफोन के लिए बुरा नहीं है। यहां एक सेकेंडरी AI कैमरा भी है, लेकिन कोई अल्ट्रा-वाइड नहीं है।
Techno Pova 5pro

 Tecno Pova 5 Pro 5G 5,000mAh की बैटरी से लैस है जो एक बार चार्ज करने पर आपका एक दिन गुजारने के लिए पर्याप्त है। मेरे अनुभव में, मैं इसे सोशल मीडिया ब्राउजिंग, तस्वीरें क्लिक करने, लाइट गेमिंग और कॉल अटेंड करने के लिए आसानी से उपयोग करने में सक्षम था और फोन आसानी से पूरे दिन चल गया। यह बॉक्स में 68W फास्ट चार्जर के साथ आता है, जो निश्चित रूप से एक प्लस है।
Techno Pova 5pro

Techno Pova5 प्रो 5जी का मुख्य आकर्षण वह है जिसे टेक्नो आर्क इंटरफ़ेस कहता है, जो बैक पैनल के नीचे स्थित चमकती एलईडी हैं। जब आप डिवाइस को चार्ज करते हैं, उसे बूट करते हैं, सूचनाएं प्राप्त करते हैं या जब आप संगीत सुनते हैं तो वे अलग-अलग रंगों में चमकते हैं। अच्छी रोशनी वाले कमरे में एलईडी लाइटें दिखाई देती हैं, लेकिन बाहर तेज धूप में यह मुश्किल से ही दिखाई देती है। आप समर्पित मेनू के माध्यम से प्रकाश के चमकने की दर को अनुकूलित कर सकते हैं लेकिन विकल्प बहुत सीमित हैं।

No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music