Wednesday, August 30, 2023

Realme GT5 धमाका मचाने आ रहा है 24GB रैम के साथ Realme GT Neo 5 price in India 2023

 

Realme GT5
Realme GT 5 को सोमवार को चीन में लॉन्च कर दिया गया है. ये कंपनी की GT सीरीज का लेटस्ट स्मार्टफोन है. इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स काफी दमदार हैं. इसमें टॉप ऑफ द लाइन प्रोसेसर के अलावा 24GB तक रैम और सुपरफास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आइए जानते हैं हम इस फोन के बारे में बाकी डिटेल.

Realme GT5

Realme GT 5 के बेस 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत CNY 2,999 (लगभग 34,412 रुपये) और 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले टॉप 24GB + 1TB वेरिएंट की कीमत CNY 3,799 (लगभग 43,606 रुपये) रखी गई है. फोन की बिक्री शायद 4 सितंबर से शुरू होगी

Realme GT 5 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड Realme UI 4 पर चलता है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच फुल-HD+ (1,240x2,772 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है
Realme GT5

इस फोन में 24GB तक LPDDR5X रैम के साथ Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 16MP कैमरा मौजूद है. 
Realme GT5

फोन के रियर में नोटिफिकेशन्स के लिए LED मॉड्यूल भी दिया गया है. साथ ही इसमें IR ब्लास्टर का भी सपोर्ट है. ऐसे में यूजर्स इसे बतौर रिमोट भी इस्तेमाल कर सकते हैं

Table of contents

DHAMAKA REDMI K60 PRO ULTRA 5G IN INDIA BEST FEATURES 120W CHARGER 2023

(2) TECHNO ने लंच किया धांसू 5G फोन कम कीमत पर तो अभी देखे नई फीचर्स TECNO POVA 5 PRO 2023

(3) तो इंतजार खत्म आ गया कम दाम में 5G फोन POCO M6 PRO 5G बेहतरीन फीचर्स और शानदार बैट्री बैकअप के साथ


बैटरी की बात करें तो इसमें दो बैटरी और चार्जिंग ऑप्शन दिए गए हैं. ग्राहकों यहां 5,240mAh की बैटरी के साथ 150W चार्जिंग सपोर्ट और 240W चार्जिंग के साथ 4,600mAh की बैटरी मिलेगी. 240W वाला वेरिएंट में 4 मिनट में 50 प्रतिशत और 9 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है.
Realme GT5

Realme GT5 के 2 संस्करण हैं, उत्पाद के आधिकारिक मानक चार्जर और डेटा केबल के साथ, यह 240W फुल-लेवल सेकंड चार्ज या 150W लाइट स्पीड सेकंड चार्ज तक का समर्थन कर सकता है। 240W चार्जिंग संस्करण 2*2300mAh दोहरी कोशिकाओं से सुसज्जित है, जो 4600mAh (सामान्य मूल्य) के बराबर है, 2*2225mAh दोहरी कोशिकाएँ, 4450mAh (रेटेड मूल्य) के बराबर है। 150W चार्जिंग संस्करण 2*2620mAh दोहरी कोशिकाओं से सुसज्जित है, जो 5240mAh (सामान्य मूल्य) के बराबर है, और 2*2540mAh दोहरी कोशिकाओं से सुसज्जित है, जो 5080 (रेटेड मूल्य) के बराबर है।

  दूसरी पीढ़ी के स्नैपड्रैगनⓇ8 5G फ्लैगशिप चिप का प्रासंगिक डेटा क्वालकॉम अधिकारी से आता है, कृपया वास्तविक अनुभव देखें।
Realme GT5

 लीग ऑफ लीजेंड्स जैसे खेलों के लिए अनुकूलित। कुछ गेम को OTA अपग्रेड समर्थन की आवश्यकता होती है, और यह गेम के संस्करण अपडेट पर भी निर्भर करता है।

 गेम लाइफ नंबर केवल 24 जीबी मेमोरी संस्करण पर लागू होते हैं, परीक्षण के कारण वास्तविक डेटा भिन्न हो सकता है

 लंबे जीवन वाले संस्करण की बैटरी क्षमता डेटा तीसरे पक्ष के आधिकारिक संगठन से आता है। विभिन्न परीक्षण वातावरण या गणना विधियों जैसे कारकों के कारण वास्तविक डेटा भिन्न हो सकता है। कृपया वास्तविक उत्पाद देखें।
Realme GT5

 2000Hz तात्कालिक स्पर्श नमूनाकरण दर को गेम निर्माता के अनुसार अनुकूलित करने की आवश्यकता है। वर्तमान में, इसे विभिन्न प्रकार के मॉडलों के लिए अनुकूलित किया गया है। कृपया वास्तविक अनुभव देखें।

 क्लाउड-त्वरित ई-स्पोर्ट्स नेटवर्क डेटा की गणना वास्तविक स्व प्रयोगशाला के आधार पर की जाती है। (1) पेशेवर मानव कारक अनुसंधान के आधार पर, उपयोगकर्ताओं के लिए नेटवर्क विलंब को महसूस करने के लिए 110 एमएस महत्वपूर्ण मूल्य है; जब यह 120ms से अधिक होता है, तो उपयोगकर्ता अनुभव आम तौर पर असंतोषजनक होता है; जब यह 230ms से अधिक होता है, तो उपयोगकर्ता अनुभव आम तौर पर संतुष्ट नहीं होता है; खेल जारी रखने में असमर्थ. अत्यधिक संवेदनशील खिलाड़ियों के लिए, प्रभाव अधिक महत्वपूर्ण होगा।

 फ़ील्ड परीक्षण विधि (उदाहरण के रूप में दोहरे चैनल दोहरे ट्रांसमीटरों को लेते हुए): एक ही सॉफ़्टवेयर संस्करण और एक ही ऑपरेटर के साथ दो Realme GT5s का उपयोग करें। सिम कार्डों को कार्ड स्लॉट 1 में रखा जाता है और एक ही स्थान पर और एक ही समय पर अगल-बगल रखा जाता है। उसी कमजोर सिग्नल वाले वाईफाई नेटवर्क से कनेक्ट करें, ग्लोरी ऑफ किंग्स के समान गेम में प्रवेश करें, और उसी समय डेटा रिकॉर्ड करने के लिए डेटा कैप्चर टूल का उपयोग करें। मशीन 1 रियलमी स्मार्ट क्लाउड एक्सेलेरेशन चालू करती है, और मशीन 2 रियलमी स्मार्ट क्लाउड एक्सेलेरेशन बंद कर देती है। (3) विलंब समय की अवधारणा: परीक्षण में 1 सेकंड के अंतराल पर एक मान लेने की परीक्षण विधि के आधार पर, एन बार विलंब का मतलब है कि इस खेल में कुल एन बार हैं कि मूल्य विलंबित है (उच्चतर) 110ms से अधिक)। कुल खेल समय की गणना 30 मिनट की जाती है। मशीन की उम्र बढ़ने, नेटवर्क वातावरण और व्यक्तिगत उपयोग की आदतों जैसे कारकों के कारण, प्रवाह अनुभव भिन्न हो सकता है।
Realme GT5

 हर चीज़ वास्तविक अनुभव के अधीन है; क्लाउड-एक्सीलेरेटेड ई-स्पोर्ट्स नेटवर्क वर्तमान में मुख्यधारा के गेम्स (ऑनर ऑफ किंग्स, लीग ऑफ लीजेंड्स मोबाइल गेम, पीस एलीट, जेनशिन इम्पैक्ट, डॉन अवेकनिंग) का समर्थन करता है। Realme GT5 खरीदने वाले उपयोगकर्ता 2 साल तक क्लाउड-एक्सीलेरेटेड गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। प्रतिस्पर्धा नेटवर्क मुक्त अनुभव। 2-वर्ष की अवधि उस समय से शुरू होने वाली गणना को संदर्भित करती है जब प्रत्येक मोबाइल फोन को रियलमी स्मार्ट क्लाउड एक्सेलेरेशन अधिकार प्राप्त होते हैं। 2 साल की समाप्ति के बाद, इसका उपयोग जारी रखने के लिए गेम असिस्टेंट में रियलमी स्मार्ट क्लाउड एक्सेलेरेशन खरीदें।

  बर्निंग मोड, वीचैट/क्यूक्यू वॉयस कॉल रिकॉर्डिंग फ़ंक्शन, और ट्राई-फ़्रीक्वेंसी जीपीएस लेन-लेवल पोजिशनिंग को लागू करने के लिए बाद में ओटीए अपग्रेड की आवश्यकता होती है। कृपया वास्तविक अनुभव देखें।
Realme GT5

  उत्पाद चित्र केवल संदर्भ के लिए हैं, कृपया वास्तविक उत्पाद देखें। आपूर्तिकर्ताओं आदि में परिवर्तन के कारण कुछ उत्पाद विनिर्देश और विवरण बदल सकते हैं। कृपया वास्तविक उत्पाद देखें। यहां शामिल डेटा हमारे डिज़ाइन तकनीकी मापदंडों, प्रयोगशाला और आपूर्तिकर्ता परीक्षण डेटा से आता है, और विभिन्न परीक्षण सॉफ़्टवेयर संस्करणों, विशिष्ट परीक्षण वातावरण और विशिष्ट संस्करणों के कारण वास्तविक स्थिति थोड़ी भिन्न हो सकती है।

No comments:

Post a Comment

;}

About Website

Here you will get information related to all android apps and Movie webseries reviews of new android phone features and electronic gadgets which are useful in your normal life.🙏

Facebook

DMCA

Recent Search

Business

Monthly Post

Browse our most popular game

Subscribe Us

Sports

3/Sports/small-col-right

Fashion

Business

Header Ads

Entertainment

Android app

Social media

Music